ब्रेकिंग न्यूज़

Train canceled: अजमेर – चंडीगढ़ के बीच चलने वाली वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन रद्द

Khabar Fatafat Digital Desk: पिछले काफी दिनों से चल रहे किसान आन्दोलन के कारण काफी ट्रेनो को रद्द कर दिया गया है उसके चलते अजमेर और चंडीगढ़ के बिच चलने वाली ट्रेन को भी 9 जून तक रद्द कर दिया गया हैं. 

किसान आंदोलन के कारण यात्री बहुत परेशान हो रहे है। काफी ट्रेने इस आंदोलन के कारण प्रभावित हो रही है। 9 जून को अजमेर और चंडीगढ़ के बीच में चलने वाली वंदे भारत ट्रेन भी रद्द रहने वाली है।

यदि आप भी गर्मी की छुट्टियों में जयपुर घूमने जा रहे है तो जाने से एक बार एक बार ट्रेन का पूरा शेड्यूल चेक कर ले। खतीपुरा रेलवे स्टेशन से पूजा एक्सप्रेस और अजमेर शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेनें चलाई जाएंगी।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने कहा कि गांधीनगर-जयपुर स्टेशन पर विकास कार्यों के कारण (Train canceled) ट्रेन सेवाएं प्रभावित होंगी।

अजमेर और चंडीगढ़ के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन 20977-78 और गुड़गांव रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली भी कई ट्रेने 9 जून को (Train canceled) रद्द रहने वाली है।

ट्रेन नं. 12413 अजमेर-जम्मू तवी ट्रेन सेवा 9 जून को अजमेर के बजाय खतीपुरा रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेगी। ट्रेन अजमेर और खतीपुरा स्टेशनों के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

कई ट्रेनों को तो आंशिक रुप से रद्द कर दिया है। 8 जून को पूजा एक्सप्रेस ट्रेन नं. 12414 जम्मू तवी से प्रस्थान करेगी और खातिपुरा रेलवे स्टेशन तक जाएगी। ट्रेन खतीपुरा और अजमेर रेलवे स्टेशनों के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

दिल्ली ट्रेन सेवा खतीपुरा रेलवे स्टेशन से करेगी प्रस्थान

ट्रेन खतीपुरा और अजमेर स्टेशनों के बीच आंशिक रूप से रद्द (Train canceled) रहेगी। 9 जून को अजमेर शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन संख्या-12015 नई दिल्ली से रवाना होगी और खातिपुरा रेलवे स्टेशन तक चलेगी।

ट्रेन नं. 12016 अजमेर-नई दिल्ली ट्रेन सेवा 9 जून को अजमेर के बजाय खतीपुरा रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेगी। ट्रेन अजमेर और खतीपुरा स्टेशनों के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

जिन यात्रियों ने इस ट्रेन में अजमेर या जयपुर जाने के लिए टिकट लिया है उन्हे खतीपुरा रेलवे स्टेशन पर ही उतरना पड़ेगा। उसके आगे जाने के लिए उनको अपनी व्यवस्था स्वंय करनी होगी।

Alpesh Bishnoi

अल्पेश पिछले लम्बे समय से डिजिटल खबरी दुनिया से जुड़े हुए है. हालांकि अल्पेश को Finance बीट में काम करने का अत्यधिक अनुभव है लेकिन वो हर क्षेत्र में अपना हुनर इस वेबसाईट पर दिखा रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button