बिजनेस

Jio New Plan: जिओ ने 999 वाले धांसू प्लान के साथ कर दी एयरटेल कम्पनी की छूटी, मिलेगा 252GB डेटा और 15 OTT ऐप्स फ्री

Khabar Fatafat Digital Desk: भारत में हर किसी की पसंदिता टेलिकॉम कम्पनी में से एक जिओ टेलीकोम कम्पनी है जो भारत में सबसे धांसू प्लान के साथ कुछ ना कुछ नया करती रही है इसी बिच आज एक ऐसा प्लान लेकर जिओ टेलिकॉम कम्पनी हाजिर हुई है जिसमे आपको सबसे सस्ता प्लान मिलेगा पूरी जानकारी आप इसी खरब के माध्यम से प्राप्त कर पाओगे.

पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी Jio ने हाल ही में अपना 888 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च किया है। जिसमें आपको 15 से ज्यादा OTT ऐप्स और 1000GB डेटा मिल रहा हैं। इसके फायदे देख आपका कहीं भी खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

अगर आप एक जियो यूजर हैं तो आज हम आपको एक और धांसू रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 1000 रुपए से कम की है लेकिन इसके मिलने वाले फायदे तगड़े मिल रहे हैं, जिसका आप पूरा लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा जियो इस ब्रॉडबैंड प्लान में आपको अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। आइए आपको इस 999 रुपए वाले प्लान के बारे में बताते हैं।

Jio 999 Rupees Plan Detail
Jio का ये 999 रुपए वाला रिचार्ज प्लान 30 दिनों तक की वैलिडिटी यानी 1 महीने तक के लिए उपलब्ध मिल रहा है। इसमें आपको अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इसके साथ ही आपको हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है।

इस प्लान में आप यूजर्स को 15 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जिसमें आपको Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, JioCinema,  ShemarooMe, DocuBay, EPICON, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ETV Win (JioTV+) शामिल मिल रहे हैं।

Jio का 888 रूपये वाला प्लान
जियो के इस नए रिचार्ज प्लान को JioFiber और JioAirFiber यूजर्स के लिए लाया गया है। इसमें आपको एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें 15 से ज्यादा OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन साथ मिलेगा।

रिलायंस जियो के इस ब्रॉडबैंड प्लान में आप यूजर्स को 30Mbps की स्पीड का इंटरनेट डेटा ऑफर साथ मिल रहा है।साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी साथ दी जा रही है। वहीं इसमें इंटरनेट के साथ-साथ OTT ऐप्स का भी फ्री एक्सेस साथ दिया जा रहा है।

Alpesh Bishnoi

अल्पेश पिछले लम्बे समय से डिजिटल खबरी दुनिया से जुड़े हुए है. हालांकि अल्पेश को Finance बीट में काम करने का अत्यधिक अनुभव है लेकिन वो हर क्षेत्र में अपना हुनर इस वेबसाईट पर दिखा रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button