ऑटोमोबाइल

Hero Splendor: हीरो की स्प्लेन्डर पर मिल रही है महा बचत, सिर्फ 20 हजार रुपये मे ले आए घर 

Khabar Fatafat Digital Desk: ऑफिस जाना हो या फिर बिजनेस के कामकाज के लिए लोगों के लाइफ में बाइक एक अहम हिस्सा बन गई है। घरेलू कामकाज में ही बाइक का अहम रोल होता है। देश के शहरों से लेकर गांव तक दो पहिया वाहनों की धूम मची है।

हालांकि आज के इस महंगाई के दौर में लोगों के लिए नई बाइक खरीदना थोड़ा मुश्किल साबित हो रहा है। हालांकि ये खबर आप को हजारों रुपए की सेविंग करा सकता है। जिससे कम बजट में जबरदस्त बाइक खरीदने का तरीका आप को मिल रहा है।

जिससे अगर आप का भी हीरो मोटोकॉर्प बाइक खरीदने का मन कर रहा है, आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को पसंद करते हैं। लेकिन बजट नहीं बना पा रहे हैं। तो आप परेशान ना हो क्योंकि जबरदस्त डील के तहत इस बाइक पर यूज्ड बाइक (Hero Splendor Plus Second Hand) ऑफर मिला है। जिससे आप ₹25000 के कम बजट में खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस कीमत
हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की एक्स शोरूम कीमत 73,481 रुपये से शुरू होकर 74,801 रुपये तक जाती है। इतनी कीमत के बारे में जानकर आप चौक मत जाइए क्योंकि यहां पर कम बजट में नई जैसी बाइक को खरीदने का ऑफर लाए है।

Hero Splendor Plus 2014 मॉडल
यूज्ड हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को खरीदने का यह सस्ता ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट है। यहां पर हीरो स्प्लेंडर प्लसर का 2014 मॉडल लिस्ट है जिसका नंबर दिल्ली का है। बाइक की कीमत मालिक 25 हजार रुपये रुपये रखी है, बाइक लगभग 35 हजार किलोमीटर तक चली है।।

Hero Splendor Plus 2015 मॉडल
हीरो स्प्लेंडर प्लस सेकंड हैंड मॉडल बेस्ट डील BIKE4SALE पर मिल रही है। यहां इस बाइक का दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 28,500 रुपये रखी गई है। हालांकि यहां पर सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान भी मिल रहा है।

ऐसे करें यूज्ड बाइक की खरीदारी
आप भी ऐसे यूज्ड बाइकों की खरीदारी कर सकते हैं, इसके लिए आप को BIKE4SALE, DROOM जैसी वेबसाइट या एप पर जाना होगा, जिससे यहां पर पंसद की यूज्ड बाइक सर्च करनी होगी और लिस्ट की गई बाइक पंसद आने पर डील पक्की कर सकते हैं।

Alpesh Bishnoi

अल्पेश पिछले लम्बे समय से डिजिटल खबरी दुनिया से जुड़े हुए है. हालांकि अल्पेश को Finance बीट में काम करने का अत्यधिक अनुभव है लेकिन वो हर क्षेत्र में अपना हुनर इस वेबसाईट पर दिखा रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button